रिश्वत मामले में उत्पाद शुल्क अधिकारी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 10:48:25 PM
Excise officer arrested in bribe case

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने हैदराबाद में नियुक्त केंद्रीय उत्पाद शुल्क अधीक्षक एस गोपाल कृष्ण मूर्ति को आज रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि मूर्ति ने एक कंपनी का पक्ष लेने के लिए उससे 10 लाख रपये की रिश्वत ली।

सीबीआई के अनुसार मूर्ति ने एक मार्च 2017 को केएम प्लास्टिक्स का निरीक्षण किया था और कंपनी में कई अनियमितताओं को रेखांकित किया। आरोप है कि अधिकारी ने इन अनियमितताओं को ढंप कर कंपनी के पक्ष में रपट जारी करने के लिए 10 लाख रपये की रिश्वत मांगी।

रिश्वत के छह लाख रपये की पहली किस्त अधिकारी को दी जा चुकी थी। दूसरी किस्त आज दोपहर में दी जा रही थी जबकि सीबीआई की टीम ने छापा मारकर मूर्ति को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ रिश्वत के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया है। 

सीबीआई प्रवक्ता आर के गौर ने कहा, ‘आरोपी के आधिकारिक व आवासीय परिसरों पर तलाशी ली गई जिनमें 5.6 लाख रपये की नकदी व कुछ अन्य दस्तावेज जब्त किए गए हैं।’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.