कानों में इयरफोन लगाए बाइक सवार भाइयों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 06:58:45 AM
Earphones in earphones, bike rider, death in road accidents

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को कानों में ईयर फोन लगाए बाइक पर चले आ रहे दो भाईयों की एक भारी वाहन के नीचे आकर मौत हो गई। इनके अलावा बीते 24 घण्टों में तीन अन्य की भी विभिन्न सडक़ दुर्घटनाओं में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया, ‘‘दिल्ली के नागलोई से थाना हाईवे के अमरा नगला गांव में अपनी बहिन के यहां रिश्तेदार की तेरहवीं में भाग लेने आ रहे राजेश पुत्र अमर सिंह एवं सतीश पुत्र रामनिवास की बाइक ाता कोतवाली क्षेत्र में बिलौठी गांव के निकट पास से निकल रहे एक टैंकर की चपेट में आ गई।’’

कोतवाली प्रभारी गिरीश चंद्र तिवारी के अनुसार, ‘‘उन दोनों के कानों में ईयर फोन लगे हुए थे। संभवत: इसी के चलते वे पास से गुजर रहे वाहन की न तो आवाज सुन पाए और न ही हॉर्न की आवाज सुन पाए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वे दोनों रिश्ते में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं।’’

इनके अलावा, गोवर्धन के गांव पलसों निवासी पवन कुमार पुत्र मेघश्याम (25) वाहन के इंतजार में खड़े थे कि आगरा से आते एक ट्रक ने उनको चपेट में ले लिया। उपचार के दौरान पवन ने दम तोड़ दिया। थाना सदर बाजार, शक्तिधाम कालोनी निवासी रूप सिंह (50) बाइक पर घर लौट रहे थे कि तभी हाईवे पर नवादा गांव के समीप एक टै्रक्टर की टक्कर से उनकी मौत हो गई। 

एक अन्य हादसा एक्सप्रेस-वे पर पेश आया। जहां नौहझील थाना क्षेत्र में स्थित माइलस्टोन संख्या 62 के समीप कंबाइन हार्वेस्टर को सडक़ किनारे खड़ा कर चेक कर रहे चालक रघुवीर सिंह (52) पुत्र माधौ सिंह निवासी पटियाला तेजी से गुजरते एक ट्रक की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। उसके साथी क्लीनर ने पुलिस को सूचित किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.