मादक पदार्थ तस्करी करने पर डॉक्टर, महिला और जेल गार्ड गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 06:48:02 AM
Drug, woman and jail guard arrested for smuggling drugs

कपूरथला। पुलिस ने यहां मॉडर्न जेल में कैदियों को नशीले पदार्थ पहुंचाने के आरोप में एक महिला, एक डॉक्टर और जेल के एक सुरक्षा गार्ड सहित मादक पदार्थ के तीन कथित तस्करों को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संदीप कुमार शर्मा ने कहा कि पूजा नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया है। वह जेल में तैनात एक सुरक्षा गार्ड के जरिए अपने पति को नशीले पदार्थ की आपूर्ति करती थी। पुलिस ने उसके कब्जे से 150 कैप्सूल बरामद किए हैं।

उन्होंने कहा कि शुरूआती पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि दंपति नशीले पदार्थ का कारोबार करता है और उसकेे पति दलबीर सिंह को एनडीएस कानून के तहत दोषी ठहराया गया है जो कि जेल की सजा काट रहा है। उसने पुलिस को बताया कि वह होथियारपुर के खुद्दा गांव के एक नशा मुक्ति केंद्र से प्रतिबंधित पदार्थ लायी । 

एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के डॉक्टर देवेंद्र सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। वह भी एक मादक पदार्थ तस्कर है और पुलिस ने उसके केंद्र को सील कर दिया है। शर्मा ने कहा कि पुलिस गिरोह में जेल स्टाफ की संलिप्ता की भी जांच कर रही है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा गार्ड काबुल सिंह सेना से सेवानिवृत्त है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.