जमीन के विवाद में दरोगा ने अपने चचेरे भाई को गोली मारी, मौत

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 02:42:08 AM
Dorga shot his cousin in the dispute of land, death

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के पुलिस विभाग में दरोगा ने जमीनी विवाद को लेकर अपने ही चचेरे भाई को कथित रूप से गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी गयी। इस दौरान हुए मारपीट में दो अन्य लोग भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी दरोगा और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना में इस्तेमाल की गयी लाइसेंसी डबल बैरेल की बंदूक और खाली कारतूस को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चक भदवा गांव निवासी सुभाष प्रदेश के श्रावस्ती जिले में पुलिस वायरलेस विभाग में हेड ऑपरेटर दरोगा के पद पर तैनात हैं। सुभाष का अपने रिश्तेदारों से काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर दरोगा ने अपने चचेरे भाई अनिरुद्घ 40 को अपनी लाइसेंसी डबल बैंरेल बंदूक से गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

बाद में इस विवाद में हुई मारपीट के दौरान दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दरोगा ने इस घटना को अंजाम दिया है। मामले की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.