लगातार एक के बाद एक चुनाव जीतना मुश्किल: अरविंद केजरीवाल

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 03:31:44 PM
Difficult to win an election consecutively,Arvind kejriwal

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और गोवा के चुनाव में आम आदमी पार्टी के खराब प्रदर्शन से हतोत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है। केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से आगामी एमसीडी चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया।

गौरतलब है कि पंजाब और गोवा में पहले सरकार बनाने का दावा कर रही आप को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ गई थीं। लेकिन चुनावों के नतीजे दावों के एकदम उलट आए और केजरीवाल ने ईवीएम पर भी सवाल उठाए।

चुनाव के बाद फेसुबक पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में पार्टी ‘स्वच्छ दिल्ली’ एवं उसे लंदन एवं पेरिस की तरह बेदाग एवं सुंदर बनाने और नगर निकायों में भ्रष्टाचार खत्म करने एवं ‘स्वराज’ लाने पर बल देगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘यदि हमारे जैसी ईमानदार पार्टी एमसीडी चुनाव जीतती है तो हम दिल्ली को स्वच्छ बनाएंगे और शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्रों में और सुधार करेंगे’।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.