केंद्र से पर्याप्त फंड मिलने के बावजूद पश्चिम बंगाल में कोई विकास नहीं : शाह

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 03:42:04 AM
Despite having adequate funds from the Center, no development in West Bengal: Shah

कोलकाता। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केंद्र ने पश्चिम बंगाल को पर्याप्त धनराशि दी है, लेकिन फिर भी राज्य में कोई विकास नहीं हुआ। उन्होंने ममता बनर्जी सरकार से पूछा कि धन कहां चला गया।

नारदा और सारदा मामलों को लेकर सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि वह पश्चिम बंगाल के विकास और प्रगति को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘आप सभी नारदा, सारदा घोटालों जैसे मुद्दों और कानून व्यवस्था से जुड़ी समस्याओं के बारे में जानते हैं। लेकिन एक और मुद्दा बना हुआ है कि केंद्र द्वारा राज्य को दिया गया धन कहां चला गया ?’’

वहीं कांग्रेस में अंदरूनी लोकतंत्र की कथित अनुपस्थिति पर शाह ने कहा कि ऐसी पार्टी कभी भी देश के लिए अच्छा नहीं कर सकती। शहर के बुद्धिजीवियों की एक बैठक में उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा में हर तीन साल में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होते हैं। कोई भी बता सकता है कि मेरे बाद कौन आएगा। लेकिन कांग्रेस में सोनिया गांधी अध्यक्ष हैं। हर कोई जानता है कि अगला कौन होगा।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.