विमुद्रीकरण एक बड़ी सफलता साबित होगी: वेंकैया

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 06:25:32 PM
Demonetization will be a great success Venkiah naidu

नई दिल्ली। सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम.वेंकैया नायडू ने कहा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच सौ और एक हजार रूपए के नोट बंद किये जाने का फैसला एक बड़ी सफलता साबित होगा। नायडू ने कहा कि यह कदम देश हित में उठाया गया है ना कि चुनावों को ध्यान में रखकर। उन्होंने कहा कि कुछ व्यावहारिक समस्याओं के बावजूद सरकार आम लोगों द्वारा हो रही असुविधा को कम करने के लिए सभी संभव प्रयास कर रही है।

केन्द्रीय मंत्री ने एक साक्षात्कार में कहा लोगों को होने वाली कोई भी असुविधा सरकार के चिंता का विषय है। हम एक संवेदनशील सरकार है। हम लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि कुछ तत्वों द्वारा नकारात्मक अभियान चलाया जा रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रधानमंत्री द्वारा कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू की गई लड़ाई विफल हो जाए।

नायडू ने कहा,हमे विश्वास है कि आने वाले दिनों में लोगों को हो रही असुविधाओं को दूर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला हड़बड़ी मे नहीं लिया गया है और इसके जो भी परिणाम होने थे वह पहले ही सोच लिए गए थे और उसी के हिसाब से तैयारियां की गई थी। इसको लेकर किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.