दिल्ली के वैट विभाग ने व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर कोई छापा नहीं मारा : केजरीवाल

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 02:19:17 AM
Delhi's VAT Department installations merchants featured on hit: Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि वैट विभाग, व्यापारियों के यहां कोई छापा नहीं मार रहा है और इस तरह की अफवाहें ‘पूरी तरह झूठी’ हैं। उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि यदि कोई वैट विभाग से होने का दावा करता है तो वे पुलिस को रिपोर्ट करें।
केजरीवाल ने यह अपील ऐसे समय में की है जब कल आयकर विभाग ने चांदनी चौक, करोल बाग और दिल्ली में दरीबा कलां में छापे मारे। आयकर विभाग ने ये छापे इन रपटों के आधार पर मारे कि व्यापारी बंद हुए नोटों को अवैध तरीके से बदलकर मुनाफा कमा रहे हैं और कर चोरी कर रहे हैं।
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ यह अफवाह पूरी तरह से झूठी है कि दिल्ली का वैट विभाग छापे मार रहा है। वैट द्वारा कोई छापा नहीं मारा गया। यदि कोई वैट से होने का दावा करता है तो उसे अपना पहचान पत्र दिखाने को कहें और इसकी रिपोर्ट पुलिस में करें।’’
केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘ मोदी जी यहां हर किसी पर छापे डलवा रहे हैं, लेकिन वह अपने मित्रों पर ऐसा नहीं करते।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.