दिल्ली में बेटों की गला घोंटकर हत्या की, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 03:21:02 AM
Delhi's sons strangled, arrested

नई दिल्ली। उत्तरपश्चिम दिल्ली के महेन्द्र पार्क इलाके में 43 वर्षीय एक बेरोजगार व्यक्ति ने आज सुबह कथित रूप से अपने दो बेटों की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी मुकेश अंटिल ने संजय नगर कालोनी में अपने चार मंजिला मकान में सुबह 5-6 बजे के बीच अपने दो बेटों 15 वर्षीय आयुष और 8 वर्षीय लकी की एक रस्सी से कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में पुलिस को बुलाकर अपने अपराध के बारे में उन्हें सूचित किया।
पुलिस ने कहा कि आरेापी कई मुद्दों को लेकर कुंठा से ग्रस्त था। ‘‘ उसकी पत्नी ज्योति पिछले साल हेपटाइटिस ए से मर गई थी और वह अपनी पत्नी के गुजरने से काफी व्यथित था। वह अपने बच्चों से निराश था और उन्हें गैर जिम्मेदार मानता था। एमसीडी में अपने मकान को लेकर एक विवाद से भी वह परेशान था। अपनी पत्नी की बीमारी की वजह से नौकरी छोडऩे की वजह से वह बेरोजगार भी था।’’
पड़ोसियों ने कहा कि मुकेश को अपने मकान से जो किराया मिलता, उसी से उसका घर चलता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.