दिल्ली की फायनेंस कंपनी के युवा डायरेक्टर ने मथुरा में टे्रन से कटकर खुदकुशी की

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 09:51:19 PM
Delhi's Finance Director of the Company in Mathura train young slip of suicide

मथुरा। दिल्ली की एक फायनेंस कंपनी के युवा डायरेक्टर ने सोमवार को कोसीकलां के निकट मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना उत्तर प्रदेश व हरियाणा की सीमा पर कोटवन गांव के निकट कोसीकलां थाना क्षेत्र में हुई। थानाप्रभारी विनोद कुमार यादव ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा, दिल्ली-आगरा राजमार्ग के पास रेलवे ट्रैक के निकट एक लाल रंग की ऑडी कार आकर रूकी। उसमें से एक युवक उतरा और उसने दिल्ली से आगरा जा रही मालगाड़ी के सामने लांग लगा दी। युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

यादव ने कहा कि युवक के पास के मिले पहचानपत्र से उसकी शिनाख्त दिल्ली के कालकाजी इलाके के डीडीए फ्लैट्स निवासी निमित सचदेवा 30 पुत्र सोनाराम के रूप में हुई है। उसकी जेब से एक आईडी कार्ड मिला जिसके आधार पर मालूम पड़ा कि वह रोनी फायनेंस के नाम से कंपनी चलाता था तथा उसका निदेशक था। पुलिस का कहना है कि हालांकि, उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है फिर भी प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है तथा पंचनामा भरने के पश्चात शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.