दिल्ली के होटल में सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई अमेरिकी महिला के संपर्क में है : दिल्ली पुलिस

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 02:41:08 AM
Delhi gang-raped in hotel American is exposed to: Delhi Police

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस उस अमेरिकी महिला के संपर्क में है जिससे लोगों के एक समूह ने गत अप्रैल में यहां एक पंचसितारा होटल में कथित तौर पर बलात्कार किया था। वह जांच में शामिल होने के लिए भारत आ सकती है।

महिला ने आरोप लगाया था कि उससे लोगों के एक समूह ने दो दिन तक बलात्कार किया। उन लोगों ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया, ‘‘घटना के बाद महिला घटना के बारे में यात्रा के दौरान अपने साथ रहे लोगों को भी बिना बताए अमेरिका लौट गई। शुरूआत में उसने एक एनजीओ से संपर्क किया, जिसने दिल्ली पुलिस को घटना के बारे में ई-मेल भेजा और कल उसने पुलिस को शिकायत मेल की।’’

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम उसके साथ संपर्क में हैं और हम उसे भारत आने के लिए समझाने का प्रयास कर रहे हैं। वह यहां आ सकती है लेकिन उसकी यात्रा की तारीख निर्धारित नहीं की गई है।’’

एक सूत्र ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि आरोपियों ने कई अन्य महिला पर्यटकों को भी निशाना बनाया था। सूत्र ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए दल बनाया गया है। आरोपियों में से एक होटल का कर्मचारी और उसका रिश्तेदार भी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.