आढ़ती को 72 लाख रुपये का चूना लगाने वाला कमीशन एजेंट गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 02:28:50 AM
Defrauding the commission of Rs 72 million commission agent arrested

जींद। हरियाणा में जींद जिले के पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने पिल्लूखेड़ा अनाज मंडी के एक आढ़ती को 72 लाख रुपये का चूना लगाने वाले फर्म के कमीशन एजेंट को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी से पूछताछ कर रही है। आढ़ती सूबेभसह ने गत सात अक्टूबर को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वर्ष 2014-2015 में कमीशन एजेंट नरेश के माध्यम से करनाल की फर्म रामदेव इंटरनेशनल से धान की खरीद फरोख्त का करार हुआ था।

करार के अनुसार उसने कमीशन एजेंट के माध्यम से फर्म को धान आपूर्ति की गयी थी जिसका लगभग 72 लाख रुपये का भुगतान शेष रह गया। इस पर उसने कमीशन एजेंट नरेश तथा फर्म से संपर्क साधा तो कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा गया।

जब उसने दबाव डाला तो राशि लौटाने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने आढ़ती सूबेसिह की शिकायत पर कमीशन एजेंट नरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नरेश को गिरफ्तार कर लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.