ट्रक के चपेट में एक होटल मालिक की मौत

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 10:16:59 PM
Death of a hotel owner in grip of truck

डेहरी-ऑन-सोन। बिहार के रोहतास जिला के डेहरी नगर थाना अंतर्गत सुअरा गांव के समीप जीटी रोड पर एक मोटरसाइकिल पर सवार एक होटल मालिक के एक ट्रक की चपेट में आ जाने मौत हो गयी जबकि मोटरसाइकिल पर सवार दूसरा व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया।

डेहरी नगर थाना अध्यक्ष वीरेन् प्रसाद यादव ने बताया कि मृतक का नाम हरेन् सिंह 40 है जो गोपी बिगहा गांव के समीप स्थित बागवान लाइन होटल के मालिक हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए और इस हादसे में घायल गौतम कुमार 18 को इलाज के लिए रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम स्थित सदर अस्पताल भेजा गया है।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि हरेन् सिंह अपने ही गांव के गौतम कुमार को साथ लेकर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर डेहरी आ रहे थे तभी सुअरा ग्राम के समीप एक ट्रक ने उन्हें पीछे से रांैद डाला जिससे हरें की मौत हो गयी जबकि गौतम जख्मी हो गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को छोडक़र फरार हो गया।

वीरें ने बताया कि इस हादसे से आक्रोशित और मुआवजे की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने करीब एक घंटे तक जीटी रोड को जाम किए रखा जो कि मुआवजा राशि दिलवाने के आश्वासन पर समाप्त हो पाया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.