दाभोलकर मर्डर केस में तावड़े की न्यायिक हिरासत बढ़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 07:56:16 PM
 dabholkar murder case accused virender tawde judicial custody enhanced 

कोल्हापुर। महाराष्ट्र की एक अदालत ने डॉ नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले में गिरफ्तार संदिग्ध आरोपी डॉ वीरेन्द्र तावड़े की आज न्यायिक हिरासत 21 नवंबर तक बढ़ा दी।

अदालत में प्रथम श्रेणी की न्यायिक मजिस्ट्रेट सुश्री वी वी पाटिल ने मामले पर सुनवाई करते हुए यह फैसला किया। संदिग्ध आरोपी तावड़े को श्री गोभवद पंसारे हत्या मामले में तीन सितंबर को दूसरे संदिग्ध आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया था।

Rape के बाद सनसनीखेज murder, रेलवे स्टेशन पर ट्रॉली बैग में मिली युवती की लाश!...(PICS)

न्यायाधीश सुश्री पाटिल ने आज दोनों पक्षों के वकीलों की गैरहाजिरी में यह आदेश सुनाया। एसआईटी के खिलाफ अदालत की अवमानना की याचिका पर 16 नवंबर को सुनवाई का आदेश दिया। बचाव पक्ष के वकील ने एसआईटी के खिलाफ अदालत की अवमानना के संबंध में दो याचिका दाखिल की है। 

पहुंचे 'गुलाबी रंग' में 2000 रुपए के नोट से भरे 300 बक्से, ATM के जरिए निकलेंगे जल्द!

एसआईटी ने तीन सितंबर को पंसारे हत्या मामले में तावड़े को दूसरे संदिग्ध आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया और दो दिसंबर को गिरफ्तारी के 90 दिन पूरा होने के पहले पूरक आरोप पत्र दाखिल करने की बात एसआईटी ने अदालत को पहले ही बता चुकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.