चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ किया गैंगरेप

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 10:54:18 AM
Cousin sister with minor gang together with friends

गया। बिहार के गया शहर में बहन-भाई के पवित्र रिश्ते को तार-तार करते हुये एक कलयुगी चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ गैंगरेप किया। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र के चंदरिया गांव निवासी नाबालिग बहन को उसके चचेरे भाई धर्मेन्द्र कुमार ने 12 जनवरी को फोन कर गया शहर में बुलाया।

भाई के बुलाने पर नाबालिग बहन 12 जनवरी की शाम को ही गया शहर के हनुमान नगर मुहल्ले में अपने भाई के पास पहुंची जहां धर्मेन्द्र उसे एक खाली पड़े मकान में ले गया। इसके बाद धर्मेन्द्र ने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ बलात्कार किया।सूत्रों ने बताया कि घटना के अगले दिन धर्मेन्द्र ने अपनी बहन को मैगरा जाने वाली बस पर बैठा दिया।

घर पहुंचने के बाद पीडि़ता ने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। मामले की जानकारी होने के बाद पीड़तिा के परिजन 17 जनवरी को गया पहुंचे और महिला थाना में धर्मेन्द्र एवं उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया हैं। घटना के बाद से कलयुगी भाई समेत उसके सभी दोस्त फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.