भ्रष्टाचार कैंसर की तरह, सर्जिकल स्ट्राइक जरूरी: जावडेकर 

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 09:22:39 PM
corruption like cancer surgical strike necessitates says javadekar

पालदेव मध्यप्रदेश। नोटबंदी के कारण प्रारंभ में लोगों को कुछ समस्याएं पेश आने की बात स्वीकार करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने आज कहा कि भ्रष्टाचार ने 'कैंसर' का स्वरूप अख्तियार कर लिया है और सरकार 50 वर्ष पुरानी इस व्याधि को 50 दिनों में सुधारने का प्रयास कर रही है। 

नोटबंदी की तुलना पाक के कब्जे वाले कश्मीर में सेना के लक्षित हमले से करते हुए जावडेकर ने कहा कि कालाधन का काफी अधिक इस्तेमाल देश में आतंकवादी और माओवादी गतिविधियों में किया जाता है।

मानव संसाधन विकास मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वे संसद की कार्यवाही को बाधित कर रहे हैं क्योंकि उनके पास चर्चा करने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। 

जावडेकर ने कहा, ''सेना ने सीमापार लक्षित हमला किया था और एक और प्रहार सीमा के इस ओर हुआ है। 

महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामीण विश्वविद्यालय में एक समारोह को संबोधित करते हुए केंंद्रीय मंत्री ने कहा कि मीडिया में यह बात आ रही है कि कतार में खड़े लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। देश बदलाव के दौर से गुजर रहा है और प्रारंभ में कुछ समस्याएं आयेंगी । हम 50 वर्ष पुरानी बीमारी को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.