मुजफ्फरनगर के बीजेपी विधायक का विवादित बयान, गोहत्या करने वालों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगा

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 10:45:08 AM
controversial statement of BJP MLA from Muzaffarnagar, will defeat hands and Leg of cow slaughter

यूपी में बीजेपी राज है या यू माने की योगी का राज है और वहां पर गोवंश पर होने वाले अत्याचार को लेकर कुछ खास ही पाबंदी है। खुद सीएम योगी भी इसके विरोध में है। इसके चलते प्रदेश में चलने वाले कई अवैध बूचड़खानों को सील भी कर दिया गया है।

उधर यूपी में सीएम की कुर्सी संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने मंत्रियों और भाजपा विधायकों को ऐसे बयानों से बचने की सलाह दी गई थी, जिससे किसी को चोंट पहुंचे। लेकिन, अब उन्हीं की पार्टी के एक विधायक का विवादित बयान सामने आया।

मुजफ्फरनगर की खातौली विधानसभा सीट से विधायक विक्रम सैनी ने कहा, “जो गो-माता को माता न मानता हो और उनकी हत्या करते हो, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा। यह बयान बीजेपी विधायक का एक स्वागत समारोह के दौरान सामने आया है।

बीजेपी विधायक सुरेश राणा राज्यमंत्री बनने के बाद मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। उनके सम्मान समारोह में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सैनी ने यह बयान दिया।

मंच पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विक्रम सैनी ने कहा, “जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो, या भारत माता के नारे लगाते हुए जिसका सीना चैड़ा न होता हो और जो गोमाता को माता न मानते हो और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।” 

मुजफ्फरनगर की खतौली सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे विक्रम सैनी पर 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में हिंसा का आरोप लगा था। इस मामले में सैनी को जेल जाना पड़ था और शासन द्वारा उन पर रासुका की कार्रवाई की गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.