कांग्रेस कार्य समिति की बैठक सोमवार को

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:19:25 AM
Congress Working Committee meeting on Monday

नई  दिल्ली। कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की कल यहां एक महत्वपूर्ण बैठक हो रही है जिसमें वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी), एनडीटीवी के प्रसारण पर प्रतिबंध लगाने और विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ ही संसद के शीतकालीन सत्र की बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति पर विचार किये जाने की संभावना है। 
सीडब्ल्यूसी की बैठक सुबह 11 बजे यहां पार्टी मुख्यालय में शुरू होगी, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है। 
बैठक में ओआरओपी लागू नहीं किये जाने के मुद्दे पर पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के आत्महत्या मामले से उपजे राजनीतिक हालातों, उत्तर प्रदेश तथा पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों और मध्य प्रदेश में छात्रों की मौत के मामले पर विचार करने के साथ ही पठानकोठ हमले की कवरेज को लेकर एनडीटीवी इंडिया चैनल पर प्रतिबंध लगाये जाने के बारे में चर्चा की जाएगी और इन मुद्दों पर शीतकालीन सत्र में सरकार को धेरने की रणनीति पर विचार किया जाएगा। 
कांग्रेस सूत्रों के अनुसार बैठक में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय लेने की सरकार की कोशिश तथा तीन बार तलाक और मध्यप्रदेश की जेल से भागे सिमी के आठ आतंकवादियों के मारे जाने को लेकर उठे मुद्दों पर भी चर्चा होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.