कांग्रेस के युवराज बोले, उत्तर प्रदेश सहित सभी 5 राज्यों में जीतेंगी कांग्रेस

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 04:20:20 PM
Congress will win Congress in all five states including Yuvraj Bole Uttar Pradesh

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड और गोवा में मतदान के बाद लगाए गए अनुमानों की उलट तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को खुद को इससे अप्रभावित दिखाने की कोशिश की। पार्टी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में वह उत्तर प्रदेश समेत सभी पांच राज्यों में जीत हासिल करेगी।

चुनाव नतीजे शनिवार को आने हैं लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी का किसी भी तरह के नकारात्मक परिणाम आने की स्थिति में बचाव करना शुरू कर दिया है। पार्टी ने कहा कि चुनाव नतीजे कभी भी किसी एक व्यक्ति के लिए आया मतसंग्रह नहीं होता। कांग्रेस केवरिष्ठ नेता और पार्टी के उत्तर प्रदेश में महासचिव गुलाम नबी आजाद ने कहा कि चुनाव बाद के दावों के बावजूद उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन जीतेगा।

आजाद से जब पूछा गया कि उत्तर प्रदेश में पार्टी के अभियान की अगुवाई राहुल ने अकेले ही की थी तो कल मिलने वाली जीत या हार के लिए क्या वही जिम्मेदार होंगे, तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव किसी एक व्यक्ति के लिए आने वाला मतसंग्रह नहीं है। पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सपा के साथ गठबंधन में उत्तर प्रदेश समेत हम सभी पांच राज्यों में जीत हासिल करने वाले हैं। भाषा



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.