कांग्रेस ने साधा शाह पर निशाना

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 04:38:46 PM
Congress took a dig at amit Shah

पणजी। कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान की आलोचना की है जिसमें उन्होंने कहा था कि गोवा में अगली सरकार रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में काम करेगी। कांग्रेस ने कहा कि गोवा कोई केंद्र शासित क्षेत्र नहीं है जो दिल्ली से शासित हो। गोवा में नेता विपक्ष प्रताप सिंह राणे ने यहां मीडिया से कहा कि शाह ने जो कहा उस पर गोवा के लोगों को विचार करना है।

यह कोई केंद्र शासित क्षेत्र नहीं जिसे दिल्ली से शासित किया जाए। हम पूर्ण राज्य हैं जो उतना ही विकसित है जितने की अन्य राज्य। अमित शाह ने कल वास्को में एक रैली के दौरान ये टिप्पणी की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसे चलन का समर्थन करते हैं, राणेे ने कहा कि ऐसा चलन पूरे देश के लिए अ‘छा नहीं है जहां देश के रक्षामंत्री की रचि इस बात में ज्यादा है कि गोवा मेें क्या हो रहा है बजाए इसके कि सीमा पर क्या हो रहा है।

राणे ने कहा कि पार्रिकर पहले से ही रिमोट कंट्रोल के जरिये प्रदेश की सरकार चला रहे हैं। वो जबसे रक्षामंत्री बने हैं हर सप्ताहांत यहीं बिताते हैं। शाह ने कल कहा था कि पार्रिकर की यद्यपि केंद्र में जरूरत है लेकिन इस तटीय राज्य में अगली सरकार ‘‘उनके नेतृत्व में काम करेगी’’ चाहे उनकी नियुक्ति कहीं भी हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.