सीएम योगी की चेतावनीः गुंडे-बदमाश सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 04:53:08 PM
CM Yogi warns:Hooligan Improve Leave up

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने दूसरे दिन एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमें 18 से 20 घंटे रोज काम करना होगा।

उन्होंने असामाजिक तत्वों को सख्त चेतावनी  देते हुए कहा, ‘प्रदेश को लूटने वाले जेल जाएंगे। गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। वरना वहां भेज देंगे जहां कोई भी जाना नहीं चाहता।

साथ ही सीएम ने अधिकारियों और प्रतिनिधियों को भी चेताया। उन्होंने कहा कि सरकार के लोग ठेकेदारी में भाग नहीं लेंगे वे केवल मॉनिटिरिंग करेंगे। 

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े फैसले ले रहे हैं।  इसी के मद्देनजर राज्य में मनचलों को काबू में रखने के लिए एंटी रोमियों स्क्वॉड का गठन किया है।

सूबे के तमाम शहरों में एंटी रोमियो स्क्वॉड एक्शन ले रहे हैं। लड़कियों के स्कूल और कॉलेज के पास खड़े लड़कों से पूछताछ की जा रही है और मनचलों को हिरासत में लिया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.