फ्लैट दिलाने के नाम से नौसेना के कमांडर से ठगे 23 लाख रुपए

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 03:49:39 PM
Cheated of Rs 23 lakh from the navy commander

दिल्ली। मुंबई में तैनात एक नौसेना के कमांडर के साथ 23 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मुंबई में तैनात एक नौसेना के ममांडर से चार लोगों ने फ्लैट देने के नाम पर करीब 23 लाख रूपए ठग लिए। कमांडर ने इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया है।

राजस्थान में मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ बलात्कार
व्यक्ति और उसके दो भतीजे पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार कमांडर की ओर से जिन आरोपियों के बारे में मामला दर्ज कराया गया है उनमें से दो पहले ही ठगी के एक मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार नौसेना में कार्यरत कमांडर राजकुमार नागर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गे्रटर नोएडा वेस्ट में स्थित मेस्कॉट मनोरथ नामक प्रोजेक्ट का मालिक बताकर सुरेंद्र कुमार डोगरा, कुनाल डोगरा, गुनगुन डोगरा व राहुल सिंघानिया ने उन्हें एक फ्लैट आवंटित किया।

विरोध के बाद राजस्थान किराया नियंत्रण संशोधन विधेयक पारित

उनके अनुसार जब वह दिल्ली में सेना भवन में तैनात थे तब इन लोगों ने उनके साथ संपर्क किया तथा फ्लैट बुक किया। उनका आरोप है कि इन लोगों ने पेमेंट के रूप में 23 लाख रुपए मुझसे लिए थे। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने मेस्कॉट मनोरथ बिल्डर के यहां जाकर पता किया तो पता चला कि उनका फ्लैट वहां पर बुक नहीं है। थाना प्रभारी ने बताया कि सुरेंद्र डोगरा व कुनाल डोगरा एक ठगी के मामले में पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 
भाषा

ट्रक पलटने से उसके नीचे दबी तीन महिलाएं, एक की मौत, 2 घायल

निगम की कार्रवाई से डरे टैक्स बकायेदार, जमा होने लगा टैक्स

ऋण माफी के लिए किसानों ने कलेक्ट्रट पर किया प्रदर्शन



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.