चंद्रशेखर ने ओआरओपी पर राहुल पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:19:09 AM
Chandrasekhar took a dig at Rahul OROP

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने पूर्व सैनिक की आत्महत्या के बाद‘वन रैंक वन पेंशन’(ओआरओपी) पर उपजे विवाद को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह‘राजनीतिक अवसरवादिता’से दूर रहे।

यह भी पढ़े : गोरे संग ब्याह रचाया इंडियन लडक़ी ने, वाराणसी में हुआ विवाह संपन्न

 चंद्रशेखर ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी की स्थिति को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने  गांधी से आग्रह किया कि वह राजनीतिक मौकापरस्ती से दूर रहे। इस तरह के दिखावे से कोई मकसद पूरा नहीं होगा।  राज्यसभा सांसद ने एक खुले पत्र में  गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा, मैंने 2011 में ओआरओपी और अन्य सशस्त्र सेनाएं से संबंधित मुद्दों पर पहले आपको पत्र लिखा था ।

ब्रिटिश गॉट टैलेंट का हिस्सा बनेगा ओडिसा का ये 9 साल का बच्चा

लेकिन न तो आपने उसका जवाब दिया और न ही कोई कार्रवाई की। रक्षा पर संसद की स्थायी समिति के सदस्य चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि 2004 से 2014 तक संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार 2004 के चुनाव घोषणापत्र में ओआरओपी के संबंध में वादा करने के बावजूद पूर्व सैनिकों के लिए ओआरओपी लागू करने के मुद्दे को नजरअंदाज करती रही।
(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.