चौक का नाम बदलने के मामले में 15 युवक हिरासत मेें

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 05:50:00 AM
case of changing the name of the street youth detained 15 IN

हिसार। हिसार में क्रांतिमान पार्क के निकट स्थित मटका चौक का नाम बदलने के लिए आ रहे 15 युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

ये सभी युवक मटका चौक का नाम शहीद जाट चौक रखना चाहते थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुखबीर श्योराण के नेतृत्व में लगभग 15 युवक एकत्रित होकर मटका चौक पहुंचे तथा इन्होंने हंगामा करते हुए चौक का नाम बदलकर जाट शहीद चौक रखने का प्रयास किया। 

यहां बड़ी संख्या में तैनात पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारियों के तत्परता से कार्रवाई करने से युवक यहां पर यातायात और अमन चैन में ज्यादा खलल नहीं डाल पाए। पुलिस की चौकसी के कारणर इन सभी हिरासत में ले लिया। 

इन युवकों को हिरासत में लिए जाने के बाद गांव बुडाना के संदीप भारती ने कुछ युवकों को साथ लेकर जाट कॉलेज के गेट पर ताला जड़ दिया। इनको अन्य छात्रों का समर्थन नहीं मिला। इसमें ज्यादातर युवक बाहरी थे। गेट को ताला लगाने के बाद संदीप भारती वहां से फरार हो गया।

संदीप भारती वही युवक है जिसने कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी पर काली स्याही फैंकने की कोशिश की थी। डीएसपी भगवान दास पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे और इस हरकत में शामिल पांच युवकों को हिरासत में लेकर थाना में ले गए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.