शब्बीरपुर को लेकर भ्रामक पोस्ट डालने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 07:08:40 AM
Case against Shabirpur poster for misleading post

सहारनपुर। उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना बडगांव के अन्तर्गत ग्राम शब्बीरपुर को लेकर तरह तरह के भ्रामक और फर्जी पोस्ट डालने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर बाजार में एक मामला दर्ज किया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने ‘भाषा’ को बताया कि सतपाल तंवर नामक एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट डालकर शब्बीरपुर की घटना को लेकर भ्रामक प्रचार किया और दलितों को आर्थिक सहायता देने के नाम पर एक बैक एकाउट नम्बर देकर धन एकत्र करने का प्रयास किया है। उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। पुलिस उक्त व्यक्ति की तलाश भी कर रही है। उक्त व्यक्ति ने मनोज रानी के नाम से खाता खुलवाया है। 

वहीं, सहारनपुर के अपर पुलिस प्रबल प्रताप सिह ने आज बताया कि डीआईजी सहारनपुर मण्डल ने भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर, मंजीत और कमल वालिया पर बारह बारह हजार की इनाम घोषित किया है। सिंह ने बताया कि इन लोगो के विरूद मुकदमे दर्ज है और पुलिस इनकी पिले काफी दिनों से तलाश कर रही है लेकिन ये सभी लोग फरार चल रहे है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.