डोडा में आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 03:19:21 AM
Busted the hideout of militants in Doda, Coat of arms recovered

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षाबलों ने सोमवार को तलाशी अभियान चलाकर आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ कर हथियारों और विस्फोटक सामग्री का जखीरा बरामद किया। आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां कहा, पुलिस और सुरक्षाबलों ने खुफिया सूचना के आधार पर आज डोडा जिले की भद्रवाह तहसील में धरमकोटे के निकट पदार जंगल में तलाशी अभियान चलाया और आतंकवादियों के ठिकाने से बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक सामग्री के अलावा हथगोले बरामद किये।

उन्होंने बताया कि संदिग्ध इलाके की घेराबंदी कर दी गई और तलाशी के दौरान सुरक्षाबल आतंकवादियों के ठिकाने का पता लगाने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने वहां से एके 47 राइफल, एक चीनी पिस्तौल, एक यूबीजीएल, 22 यूबीजीएल गोले, एक देसी राइफल, 12 बोर की चार गोलियां, एके 47 की 11 मैगजीन, 1620 एके गोलियां, एक एके मैगजीन साइलेंसर, 12 गोलियों के साथ तीन पिस्तौल, चार आरपीजी गोलियां, 110 एमएम गोलियां, 150 पिका गोलियां, आठ चीनी ग्रेनेड, 10 हथगोले, 11 नो डिटोनेटर, दो आईईडी फ्यूज, दो कंबल, कुछ बर्तन और कुछ अन्य सामान बरामद किये गये। प्रवक्ता ने कहा, ऐसा लग रहा है कि यह हथियार और विस्फोट सामग्री आतंकवादियों ने छिपायी हैं जो इलाके में सक्रिय थे और या तो मारे जा चुके हैं या किसी अन्य इलाके में चले गये हैं। उन्होंने बताया कि इस जिले में कोई आतंकवादी सक्रिय नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.