दिल्ली में बने भवन निर्माण के लिए 100 करोड रूपये की राशि कहां से आयी भाजपा

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 04:20:06 AM
Building built in Delhi for Rs 100 crore came from where BJP

पटना। भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपनी पार्टी के जिला कार्यालय के लिए की गयी जमीन की खरीद पर सवाल उठाए जाने पर कडा विरोध जताते हुए उनसे आज पूछा कि पहले उन्हें राजद प्रमुख लालू यादव से पूछना चाहिए कि दिल्ली में बने राबडी भवन के लिए 100 करोड रूपये कहां से आये।
भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने अपनी पार्टी के जिला कार्यालय के लिए की गयी जमीन की खरीद पर सवाल उठाए जाने पर कडा विरोध जताते हुए उनसे आज पूछा कि पहले उन्हें राजद प्रमुख लालू यादव से पूछना चाहिए कि दिल्ली में बने राबडी भवन के लिए 100 करोड कहां से आये।
सुशील ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पूछा कि नीतीश कुमार बतायें कि उनके पास पार्टी चलाने के लिए पैसा कहां से आता है? माकपा और बहुजन समाज पार्टी जिनका एक भी विधायक नहीं है और भाकपा जिसके मात्र एक विधायक है पटना में पॉश इलाके में करोडों का पार्टी कार्यालय भवन कैसे बना ?
उन्होंने कहा कि क्या यह हकीकत नहीं है कि राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद भाजपा का पटना में अपना प्रदेश मुख्यालय तक नहीं है। भाजपा की ओर से जो भी जमीन की खरीद की गई है उसका नोटबंदी से कोई संबंध नहीं है।
बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने भाजपा द्वारा वैध तरीके से जमीन की कीमत और रजिस्टार द्वारा निर्धारित स्टाम्प शुल्क के एक-एक पाई का भुगतान किया गया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के पास आय-व्यय के एक-एक पैसा का हिसाब है और पार्टी की ओर प्रतिवर्ष नियमानुसार आयकर रिटर्न दाखिल किया जाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.