पाकिस्तानी सैनिकों के संघर्ष विराम उल्लंघन में बीएसएफ जवान घायल

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 06:45:52 PM
BSF jawan injured in ceasefire violation by Pakistani troops

जम्मू। पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुये आज राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के नजदीक अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की जिसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया। 

बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया, ‘‘राजौरी जिले के भीमभेर गली सेक्टर में नियंत्रण रेखा के अग्रिम इलाके में तैनात बीएसएफ का एक कांस्टेबल सुबह दस बजे पाकिस्तान के अग्रिम रक्षा ठिकाने से की गई फायरिंग से घायल हो गया।’’ जवान की हालत स्थिर है। 

नियंत्रण रेखा पर एक सप्ताह से अधिक समय तक शांति रहने के बाद पाकिस्तानी जवानों ने फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है । 

नौशेरा, मन्जाकोट, बालाकोट, मेंढर और गुरेज सेक्टरों में 23 नवंबर को पाकिस्तान द्वारा की गयी गोलाबारी और गोलीबारी में एक नागरिक, बीएसएफ का चार जवान और सेना के छह जवान सहित 11 लोग घायल हो गये। 

लक्षित हमलों के बाद अंतरराष्ट्रीय सीमा और जम्मू में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलीबारी और गोलाबारी में 14 सुरक्षाकर्मी और 12 नागरिकों सहित कुल 26 लोग मारे गये और 83 से अधिक लोग घायल हो गये।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.