नमक की कालाबाजारी करने वाले दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 09:29:35 PM
Black marketing of salt two arrested

नोएडा। नमक बेचने का गोरखधंधा करने वाले 2 लोगों को थाना सेक्टर-39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 18 रुपए की कीमत के नमक को तीन सौ रुपए में बेचने की कालाबाजारी कर रहे थे। पुलिस के अनुसार थाना सेक्टर-39 पुलिस को सूचना मिली कि सदरपुर एरिया में कु दुकानदार नमक की कालाबाजारी कर रहे हैं।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पवन व कपिल नामक दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस तरह के कालाबाजारी करने वालों पर निगाह बनाए हुए हैं। उन्होंने जनता से अपील की है कि अगर कोई इस तरह की किसी भी खाद्य पदार्थ की कालाबाजारी करता है तो पुलिस को तुरंत सूचना दें।

उन्होंने बताया कि नमक की किसी भी तरह की कोई कमी नहीं है। कुछ लोग नोटबंदी का फायदा उठाकर काला बाजारी कर रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि खुफिया विभाग के लोगों को इस काम में लगाया गया है कि अगर कोई भी जनता की जेब में डांका डाल रहा है तो उसकी सूचना तुरंत एकत्र करके संबंधित थाने को दी जाये।

उन्होंने बताया कि बीट कांस्टेबल और चौकी प्रभारियों को सख्त निर्देश दिये गये हैं कि अगर उनके क्षेत्र में नमक की कालाबाजारी होती पायी गयी तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.