भाजपा युवा नेता का विवादित बयान, कहा-ममता बनर्जी का कटा सिर लाने वाले काे दूंगा 11 लाख का इनाम

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 11:55:55 AM
BJP Youth Leader Disputed Statement, Said-Mamata Banerjee's chopped head will give a reward of 11 lakh

अलीगढ़। यूपी में भारतीय जनता पार्टी के एक युवा नेता योगेश वार्ष्णेय का विवादित बयान सामने आया है। योगेश ने कहा है की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए इनाम में दिए जाएंगे। 

बताया जाता है कि योगेश वार्ष्णेय अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हैं। योगेश पश्चिम बंगाल के वीरभूम में हनुमान भक्तों के साथ हुई मारपीट से नाराज है। 

उनका कहना है कि जब मैंने उस वीडियो को देखा तो मेरी आंखें फटी की फटी रह गई। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं है।

योगेश ने ममता सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिंदुओं को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर 11 लाख का इनाम घोषित करना, इस घटना पर नाराजगी जाहिर करने का तरीका है।

योगेश ने कहा की पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरस्वती पूजा को रुकवा देती हैं और राम नवमी पर मेला नहीं लगने देती। अब वीरभूम जिले में हनुमान जयंती पर जुलूस में पुलिस वालों ने भक्तों पर जिस तरह से लाठीचार्ज किया है वह बेहद निंदनीय है।

मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर पश्चिम बंगाल के वीरभूम में हिंदू जागरण मंच के जुलूस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था।

हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रशासन ने जलूस निकालने का आदेश नहीं दिया है फिर भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता हनुमान जयंती का जलूस निकाल रहे थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.