2 वर्ष बाद गुजरात विधानसभा में दिखाई देंगे BJP अध्यक्ष अमित शाह

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 04:48:58 PM
BJP president Amit Shah will appear in Gujarat Assembly two years later

अहमदाबाद। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 30 मार्च को यहां नाराणपुरा क्षेत्र के विधायक के तौर पर करीब दो साल की लंबी अनुपस्थिति के बाद गुजरात विधानसभा की कार्यवाही में शिरकत करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने मंगलवार को बताया कि इससे पहले शाह ने 16 मार्च 2015 को विधानसभा के छठे सत्र में भाग लिया था।

अब वे 2 वर्ष के बाद फिर से इसमे शिरकत करेंगे। ज्ञातव्य है कि गत 20 फरवरी से शुरू हुआ बजट सत्र 31 मार्च को समाप्त हो रहा है। विधानसभा के सचिव डी एम पटेल ने यूनीवार्ता को बताया कि नियम के अनुसार एक सदस्य छह माह से अधिक समय तक सदन से अनुपस्थित नहीं रह सकता पर सदन की अवकाश संबंधी समिति से मंजूरी मिलने पर वह ऐसा कर सकता है।

शाह को समिति ने अवकाश के लिए मंजूरी दे रखी थी। उत्तर प्रदेश और उत्तरखंड के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद पहली बार अपने गृह प्रदेश गुजरात आ रहे शाह कल यहां पहुंचेगे। हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, राज्य सरकार के सभी मंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वाघाणी के अलावा पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। शाह यहां साबरमती रिवरफ्रंट पर विजय विश्वास कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। ज्ञातव्य है कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.