बीजेपी सांसद ने दी पुलिस अधिकारी को धमकी 

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 06:12:27 PM
BJP MP threatens police officer

इन्टरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री मोदी के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी भी बीजेपी के सांसदों और विधायकों को समय-समय पर संयम से रहने की हिदायत देते रहते है। लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी बातों का कोई असर विधायकों और सांसदों पर होता दिखाई नहीं दे देता है। वर्तमान में यूपी के बाराबंकी से सांसद प्रियंका रावत पर  अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह को धमकी देने का आरोप लगा है। 

उन्होंने यह धमकी ना केवल फोन पर दी। बल्कि प्रेस मीटिंग में इस धमकी को कैमरे के सामने पुन कहा। जो कैमरे में कैद हो गई। सांसद ने धमकी में कहां कि जिले में सिर्फ वही रहेगा जो काम करेगा। हम सबका रिकॉर्ड चैक करवा रहे हैं दोषियों पर कार्रवाई की जावेगी। 

बीजेपी सांसद ने कहा कि जब मैंने सिंह को रामनगर इलाके में हाल में हुई हत्या के बारे में जानकारी चाही। तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं पुलिस हूं, मुझे अपना काम पता है। मुझे जानकारी देनेे से मना कर दिया। इस पर पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जरूरत पडऩे पर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.