विनोद खन्ना को BJP नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, फिर माफी मांगी

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 04:03:24 PM
BJP leaders gave tribute to Vinod Khanna then apologized

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की झूठी खबर फैलने के बाद परिवार वालों ने इस खबर का खंडन किया। लेकिन, मेघालय बीजेपी ने तो दो कदम आगे बढ़ते हुए उन्हें श्रद्धांजलि तक दे डाली। दरअसल, मामला मेघालय की राजधानी शिलांग का है, जहां भाजपा प्रदेश महासचिव डेविड खरसाती ने कहा कि हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे। 

लेकिन जब उन्हें बताया गया कि विनोद खन्ना अभी जीवित हैं तो उन्होंने अपनी गलती मानने में देरी नहीं की। खरसाती ने कहा कि पार्टी के कुछ सदस्यों ने कल सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर देख सच मान बैठे और खन्ना को श्रद्धांजलि देने की बात रखी।

खरसाती ने कहा, ‘हमसे गलती हुई, हम बिना पुष्टि के उनकी मौत की खबर को सच मान बैठे। हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए अपने इस काम पर माफी मांगते हैं। गौरतलब है कि बीजेपी के पूर्व सांसद विनोद खन्ना बीजेपी की केंद्र सरकार में संस्कृति और पर्यटन मंत्री भी रह चुके हैं। 

वहीं इस बीच मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर विनोद खन्ना की तबियत में सुधार की जानकारी दी है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही खन्ना को डिहाइड्रेशन की शिकायत पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से ही अफवाहों का दौर गरम है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.