भाजपा नेता खाली बर्तन से आवाज निकाल रहे हैं: शिवसेना

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 02:42:44 PM
BJP leader empty vessel are removed from the voice shiv Sena

मुंबई। शिव सेना ने आज भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और केंद्र में उसका सहयोगी भाजपा कांग्रेस का संस्करण बन गई है। सेना ने कहा है, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। लेकिन कांग्रेस-राकांपा से कई लोगों को भाजपा में शामिल करके उन्होंने अपनी ही पार्टी को कांग्रेस बना लिया।

सेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में लिखा है, यह कारण है कि कांग्रेस को प्राथमिकता देनी चाहिए लेकिन सवाल यह है कि भाजपा, जो कांग्रेस बन चुकी है, महाराष्ट्र और कांग्रेस को किस दिशा में ले जाएगी।

सेना ने भाजपा और फडणवीस पर हमला करते हुए कहा, हमारा सलाम उन लोगों को हो जो ‘साला मैं तो कांगे्रस बना गया’ की धुन पर नाचते हैं। मुखपत्र में लिखा गया है, फडणवीस को यह कहना चाहिए था कि भाजपा कांगे्रस के साथ नहीं जाएगी लेकिन पाकिस्तान समर्थक महबूबा मुफ्ती के साथ कश्मीर में जाएगी।

कांग्रेस संदेहास्पद है लेकिन अफजल गुरू का समर्थन करने वाली महबूबा मुफ्ती के साथ सत्ता में साझेदारी करना, कहीं ज्यादा खतरनाक है।

सेना ने यह कहा कि भाजपा के नेता मुंबई के महापौर को लेकर खाली बर्तन से आवाज निकाल रहे हैं। बृहन्मुंबई महानगर पालिका के परिणाम जारी होने के एक दिन बाद शिव सेना ने कहा था कि निकाय का महापौर उनकी पार्टी का ही होगा। 

सेना का भाजपा पर यह हमला आरएसएस विचारक एम जी वैद्य के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने भाजपा और शिव सेना को महापौर का पद साझा करने का समर्थन किया क्योंकि राज्य मेें बीएमसी चुनाव का खंडित जनादेश है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.