बौखला गई हैं बीजेपी : कमलनाथ

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 11:57:32 AM
BJP is scared: Kamal Nath

छिंदवाडा। पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश के छिंदवाडा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी न केवल छिंदवाड़ा में बल्कि पूरे प्रदेश में बौखला गई है। अपने दो दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने गुरुवार को यहां मीडिया से कहा कि बीजेपी के एक ही नहीं, बल्कि कई मंत्री और नेता स्तरहीन राजनैतिक बयानबाजी कर रहे है, जो बेहद निंदनीय है।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार दो दिन पहले छिंदवाडा के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई धक्कामुक्की के बाद एक सार्वजनिक मंच से कांग्रेस विधायकों और नेताओं को कथित तौर पर धमकी देते हुए कहा था कि अगली बार अगर ऐसा हुआ तो वे कांग्रेस को ठीक कर देंगे।

कमलनाथ इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में आगामी नगरीय चुनावों को लेकर पांढुर्णा, जुन्नारदेव और सौंसर नगरपालिकाओं के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक कर चुनाव की तैयारियों पर मार्गदर्शन दिया। आज शाम कमलनाथ एक स्थानीय चौराहे पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, जिसमें स्वर्गीय शास्त्री के दोनो पुत्र अनिल और सुनील शास्त्री मौजूद रहेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.