भाजपा का अखिलेश पर पलटवार, PM से नहीं आम आदमी से करें खुली बहस

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 11:51:17 AM
BJP counter attack Akhilesh open debate on the common man not PM

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने विकास के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खुली बहस की मांग पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने आज अपने एक बयान में कहा कि अखिलेश यादव प्रधानमंत्री से बहस करने की कोई जरूरत ही नहीं है। यह बहस राज्य के किसी भी आम व्यक्ति से की जा सकती है। उन्हें उनका काम बोलता है का सही उत्तर मिल जाएगा।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कल एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री से विकास के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दी थी।
पाठक ने कहा कि सपा के शासन काल में कागज पर तैयार सहारनपुर-यमुनोत्री राजमार्ग निर्माण पर 1000 हजार करोड़ रूपए से अधिक के घोटाले का मुख्यमंत्री पता नहीं लगा सके, इस सरकार का काम बोलता है।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले मुख्यमंत्री के नाक के नीचे हुए कथित घोटाले का जवाब चाहिए उसके बाद ही उन्हें प्रधानमंत्री से बात करनी चाहिए। राज्य के हर नागरिक को अच्छी तरह से पता है कि कैसे सपा सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के निर्माण में सरकारी खजाने का दुरूपयोग है। केवल कागज पर सहारनपुर-यमुनोत्री राजमार्ग का निर्माण दिखाकर करोडों रूपए का घोटाला करने वाली कम्पनी के खिलाफ हाल में लखनऊ में रिपोर्ट दर्ज की गई।

उन्होंने दावा कि सपा सरकार द्वारा साइकिल ट्रैक निर्माण घोटाले पर मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि सभी मानदडों को ताकपर रखकर, बिना किसी उपयोग के, केवल दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए साइकिल ट्रैक के निर्माण पर करोड़ों रूपए खर्च किए गए। पाठक ने कहा कि पहले मुख्यमंत्री को घोटालों पर जवाब देना चाहिए और उसके बाद मोदी के साथ बहस की लिए मांग करें ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.