भाजपा, कांग्रेस ने केजरीवाल को आड़े हाथ लिया

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 08:40:00 AM
BJP Congress pulls Kejriwal down

नई दिल्ली। दिल्ली में विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आप के एमसीडी चुनाव जीतने पर आवासीय सम्पत्ति कर समाप्त करने के वादे को आज एक ‘चुनावी जुमला’ करार दिया। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल सरकार को अभी अपने पहले के चुनावी वादे पूरे करने हैं क्योंकि वह और कुछ नहीं बल्कि एक ‘जुमला सरकार’ है।

उन्होंने कहा, केजरीवाल सरकार ने अभी तक अपना कोई भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया है और यह और कुछ नहीं बल्कि एक ‘जुमला सरकार’ है।दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल की ओर से वादा ‘शर्मनाक’ है क्योंकि उनकी सरकार भाजपा शासित तीनों नगर निगमों को इसके लिए ‘बाध्य’ करती रही है कि ‘कड़ाई’ से आवासीय सम्पत्ति कर लगाये और उसे वसूल करे।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि एक बार आप के निकाय चुनाव जीत जाने पर वह आवासीय सम्पत्तियों को आवासीय सम्पत्ति कर से मुक्त कर देगी लेकिन गत दो वर्षों के दौरान उनकी सरकार ने कई बार तीनों निगमों को पत्र लिखकर कड़ाई से कर लगाने और उसे वसूलने के लिए कहा है विशेष तौर से अनधिकृत कालोनियों से।

माकन ने कहा कि आप सरकार दिल्ली को वित्तीय अधिशेष से वित्तीय घाटे में ले जा रही है। उन्होंने कहा कि आवसीय सम्पत्ति कर समाप्त करने से नगर निगम ‘बर्बाद’ हो जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.