बेनामी संपत्ति पर चोट करने का अभी सबसे सही वक्त-नीतीश

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 05:41:21 PM
 Best time to hit the anonymous property - Nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति पर चोट करने का अभी सबसे सही वक्त है। कुमार ने यहां विधान परिषद स्थित अपने कक्ष में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान एक बार फिर कहा कि नोटबंदी का केन्द्र सरकार का फैसला सही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति पर चोट करने का अभी ही सबसे सही वक्त है और इसमें ज्यादा समय नहीं गंवाना चाहिए। 

मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि क्या केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत पांच राज्यों के होने वाले विधान सभा चुनाव को ध्यान में रखकर नोटबंदी का फैसला लिया है, इस पर उन्होंने कहा कि पता नहीं केन्द्र सरकार क्या सोच रही है लेकिन नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई में यदि केन्द्र सरकार देरी करती है तो इससे लगेगा कि कालेधन के खिलाफ अभियान के प्रति वह गंभीर नही है। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार यदि बेनामी संपत्ति के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करती है तो यह पक्का हो जायेगा कि वह कालाधन के खिलाफ है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.