सीएम पद की शपथ लेने से पहले विपक्ष के निशाने पर आए योगी आदित्यनाथ

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 09:18:11 AM
Before taking oath of CM post, Yogi Adityanath came on target of opposition

नई दिल्ली। एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के फैसले पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘न्यू इंडिया विजन का हिस्सा है।

अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ओवैसी ने कहा कि उन्हें योगी को मुख्यमंत्री बनाने के फैसले पर कोई हैरत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि यह फैसला भारत की सदियों पुरानी ‘गंगा जमुनी तहजीब पर हमला है।

ओवैसी ने बताया, ‘‘यह मोदीजी और भाजपा का ‘न्यू इंडिया’ है। लेकिन यह जरा भी चैंकाने वाला नहीं है। समाजवादी पार्टी जब सत्ता में थी तो उसने मुस्लिमों को धोखा दिया। अब हम खास वर्ग के विकास का मॉडल देखेंगे।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि सीएम चुनने में बीजेपी ने यूपी की जनता को ठेंगा दिखाया है। स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने तंज के लहजे में लिखा है, हे राम, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने भी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री चुनने पर सवाल खड़े किए हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.