ममता ने बैंक, एटीएम का दौरा किया, ‘काली नीति’ को वापस लेने की मांग की

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 08:43:21 PM
Banerjee bank ATM visited black policy sought to withdraw

कोलकाता। नोट अमान्य करने के कदम को ‘‘काली सरकार की काली नीति’’ करार देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज महानगर के बैंकों और एटीएम का दौरा किया और आम लोगों की ‘‘कठिनाइयां’’ देखीं। साथ ही उन्होंने इस निर्णय को वापस लिए जाने की मांग की।

उन्होंने शरत बोस रोड, भवानीपुर और चौरंगी में तीन बैंकों और कई एटीएम का दौरा किया और लोगों से बातचीत की।बनर्जी ने कहा कि यह सभी आम आदमी हैं। सरकार वास्तविक दोषियों को पकड़े।

उन्होंने कहा कि मैंने सुबह से कई बैंक शाखाओं और एटीएम का दौरा किया। मैंने लोगों से बात की... कि वे कैसे इस बिना योजना के और जन विरोधी नीति से परेशान हैं। जिन लोगों के पास काला धन है वे लंबी कतारों में खड़े नहीं हैंं। बनर्जी ने कहा कि इसे मोदी सरकार को तुरंत निर्णय वापस लेना चाहिए।

इससे लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अधिकतर एटीएम अब भी बंद हैं। परिवार चलाने के लिए आम आदमी कहां से धन लाएगा। उन्होंने कहा कि घंटों कतार में खड़ा रहने के बाद लोगों को दो हजार रुपए का एक नोट मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि इस दो हजार रुपए के एक नोट का उपयोग वे अपनी रोजाना की जरूरतों के लिए कैसे करेंगे? उन्हें कम कीमत के करंसी नोट नहीं मिल रहे हैं। पूरी तरह अराजकता और गुस्सा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.