केसीआर प्रदर्शन करने के लोगों के अधिकार पर बंदिश लगा रहे हैं : भाकपा

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 06:00:01 AM
Ban on people's right to display KCR: CPI

नई दिल्ली। भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की लोगों के विरोध प्रदर्शन के लोकतांत्रिक अधिकार पर कथित रूप से बंदिश लगाने को लेकर कड़ी आलोचना की। 

नारायण ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने हैदराबाद केे इंदिरा पार्क में लोगों के विरोध प्रदर्शन करने पर रोक लगा दी है। लोकतांत्रिक अधिकार पर बंदिश लगाने के फलस्वरूप लोगों में असंतोष बढ़ेगा। ’’ बाईस फरवरी को तेलंगाना ज्वायंट कमिटी टीजेएसी के अध्यक्ष एम कोडनडराम और कई अन्य को इंदिरा पार्क में उनकी प्रस्तावित रैली से पहले एहतियाती तौर पर हिरासत में ले लिया गया था।

वे बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गयी। टीजेएसी विभिन्न तेलंगाना समर्थक संगठनों का एक महागठबंधन है जिन्होंने पृथक राज्य के लिए आंदोलन की अगुवाई की थी।

भाकपा नेता ने कहा, ‘‘पृथक राज्य हासिल करने और मुख्यमंत्री बनने वाले केसीआर प्रदर्शन के चलते ही इस मुकाम पर पहुंचे लेकिन यह विडंबना है कि वह इन प्रदर्शनों के प्रति असहिष्णु हो गए हैं।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.