सुरक्षा घटाए जाने के बाद आजम खान ने कहा हो रही मेरी हत्या की साजिश

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 04:20:20 PM
Azam Khan said after the safety was reduced Getting me killed Conspiracy

योगी सरकार ने हाल ही में सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खान सहित कई नेताओं की सुरक्षा में कटौती की है। सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने योगी सरकार पर हमला बोला है।

आजम खान ने सोमवार को कहा कि उनकी सुरक्षा कम करने का मतलब यही है कि उनकी हत्या की साजिश की जा रही है। आजम ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिसकी सुरक्षा कम की गई है, उसकी हत्या हो गई है। आजम ने कहा कि उनके साथ भी ऐसी ही साजिश की जा रही है।

रामपुर में अपने आवास पर मीडिया से मुखातिब हुए आजम ने कहा, दो-तीन दिन पहले ही दूसरे प्रदेशों से धमकी भरे पत्र मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया है। अब सुरक्षा भी कम कर दी गई।

गौरतलब है कि एसपी सरकार में आजम खान कैबिनेट मंत्री थे और उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली थी, लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद अब उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। सरकार के इस कदम के बाद ही आजम ने ये सवाल उठाए हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.