बलात्कार की कोशिश, महिला को जिंदा जलाया

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 07:08:41 AM
Attempted rape, woman burnt alive

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में भाभी से कथित रूप से बलात्कार के प्रयास के बाद आरोपी ने महिला (भाभी) को जिंदा जला दिया है। 

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि भाभी की आबरू लूटने की कोशिश के बाद युवक ने महिला को मिट्टी तेल डिक़कर जिंदा जला दिया है। महिला की ईलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उरगा थाना क्षेत्र के जर्वे गांव निवासी 30 वर्षीय महिला के घर बुधवार को उनकी बुआ सास का पुत्र रमेश पटेल (25) आया था। इस दौरान रमेश ने अपनी भाभी से बलात्कार की कोशिश की। इसके बाद रमेश अपने गांव मड़वारानी चला गया। 

दूसरे दिन रमेश एक बार फिर अपनी भाभी के घर पहुंचा और सूनेपन का फायदा उठाते हुए उससे बलात्कार का प्रयास किया। जब महिला ने विरोध किया तब रमेश ने उसके साथ मारपीट की और घर में रखे मिट्टी तेल को उसके उपर छिडक़कर आग लगा दी। महिला की चीखपुकार सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और आग बुझायी।

महिला को 70 फीसदी जली हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उसने शाम को दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने महिला से मृत्यु पूर्व बयान ले लिया है तथा आरोपी रमेश पटेल की तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.