ऑस्ट्रेलिया में भारतीय पादरी पर हमला, हमलावर बोला- पूजा करने का तुम्हे नहीं है अधिकार

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 12:56:02 PM
Attacking Indian pastor in Australia, attacker says you have no right to worship

ऑस्ट्रेलिया में एक बार फिर से भारतीय समुदाय के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों पर कई बार नस्लीय हमले हुए है। 

रविवार को मेलबर्न में भारतीय मूल के फादर पर चर्च में प्रार्थना के दौरान चाकू से हमले का मामला सामने आया है। हमलावर एक इतालवी नागरिक था जिसने चाकू से फादर की गर्दन पर अटैक किया और वहां से फरार हो गया। घटना सामूहिक प्रार्थना के दौरान हुई।

हमलावर पहले फादर के करीब आया और उनका नाम लेते हुए बोला मैथ्यू इंडियन है और इसे प्रार्थना करने का अधिकार नहीं है, कहकर चाकू से हमला कर फरार हो गया। केरल के रहने वाले कैथलिक फादर रेव टॉमी कलाथूर मैथ्यू चार सालों से मेलबर्न में एक चर्च में कार्यरत हैं।

हालांकि हमलावर को मेलबर्न पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और फादर पूरी तरह सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि हमले से पहले इतालवी नागरिक फादर टॉमी से कुछ निजी बात करना चाहता था, लेकिन फादर टॉमी ने उससे प्रार्थना के बाद बात करने के लिए कहा, इसी दौरान हमलावर ने अचानक से अपने कपड़ों में छिपा चाकू निकाल लिया और उनकी गर्दन पर हमला कर दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.