पाक के दुस्साहस से निपटने के लिए सेना को खुली छूट दी गई है : राजनाथ

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 07:13:36 AM
Army has been given an open spell to tackle Pak's audacity: Rajnath

हिमाचल प्रदेश। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय सेना को देश में शांति भंग करने के पाकिस्तानी सैनिकों के किसी भी प्रयास से निपटने के लिए खुली छूट दी गई है। 

हमीरपुर लोकसभा सीट के अंतर्गत विधानसभाओं के बूथ स्तर के पदाधिकारियों के सम्मेलन त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने पड़ोसी देश को किसी भी दुस्साहस के खिलाफ चेतावनी दी। उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय बल पाकिस्तान के किसी भी उकसावे का जवाब देने के दौरान गोलियां नहीं गिनेंगे।’’उनका बयान ऐसे समय में आया है जब जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आतंकवादियों द्वारा सेना के काफिले पर घात लगाकर किए गए हमले में दो भारतीय सैनिक मारे गए।

उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में शांति को भंग करने के लिए बार-बार प्रयास कर रहा है---हमारे बल इस तरह के उकसावे का माकूल जवाब देंगे।’’ उन्होंने कहा कि आतंकवाद में देश के सभी हिस्सों में कमी आई है। उन्होंने कहा कि सरकार आतंकवाद का सफाया करने के लिए प्रतिबद्ध है और ‘‘हमारे बल चौबीसों घंटे सतर्क हैं और आतंकवादियों से लडऩे में अपनी जान दे रहे हैं।’’

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की। सिंह ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि उनकी पार्टी चुनाव जीतेगी और अगली सरकार बनाएगी। राज्य में इस साल के उत्तराद्र्ध में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.