अररिया लोक स्वास्थ्य प्रमंडल कार्यालय के लिपिक 5000 रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 05:00:06 AM
Araria Public Health Division office clerk arrested Rs 5,000 bribe

पटना। बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने अररिया जिला स्थित लोक स्वास्थ्य प्रमंडल कार्यालय में कार्यरत लिपिक अलदीप कुमार को आज एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 5000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा।
पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक परवादी और सुपौल जिला के वीरपुर थाना अंतर्गत बलभपुर गांव निवासी जीवन कुमार ने शिकायत दर्ज करायी थी कि उनके दिवंगत पिता गणेश प्रसाद चौधरी की सेवाकाल में मृत्यु उपरान्त विभागीय भुगतान के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र एनओसी निर्गत करने की संचिका बढ़ाने के लिए अलदीप कुमार उनसे 5000 हजार रूपये की रिश्वत के तौर पर मांग कर रहे हैं।
जीवन कुमार की शिकायत के सत्यापन के क्रम में रिश्वत मांगे जाने का प्रणाम पाये जाने पर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में ब्यूरो मुख्यालय की एक टीम ने अलदीप कुमार को जीवन से 5000 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए अररिया स्थित लोक स्वास्थ्य प्रमंडल कार्यालय से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त से पूछताछ किए जाने के बाद पटना स्थित निगरानी की एक अदालत में पेश किया जायेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.