किसी भी वीआईपी का नहीं उतरने देंगे एयरक्राॅफ्ट चाहे PM मोदी ही हो: भवानी सिंह

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 12:42:23 PM
Any VIP Will not Ayrkraft,PM Modi - Bhawani Singh

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले राजस्थान के कोटा से भाजपा विधायक भवानी सिंह ने फिर से अपनी ही पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया है।

ताजा मामले में विधायक भवानी सिंह राजावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ही चुनौती दे डाली है। विधायक का कहना है कि वे मोदी के एयरक्राफ्ट को कोटा में नहीं उतरने देंगे।

भाजपा के ये विधायक रविवार को पोस्ट आॅफिस पासपोर्ट सेवा केन्द्र के शुभारंभ पर पहुंचे तब काफी गुस्से में नजर आए। विधायक भवानी सिंह ने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि पासपोर्ट बनवाकर करोगे क्या जब कोटा में एयरपोर्ट ही नहीं है।

उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि वे यहां किसी भी वीआईपी के एयरक्रॉफ्ट को उतरने नहीं देंगे चाहें वह मोदी की ही क्यों ना हों। राजावत को विवादों में रहना पंसद है।

इससे पूर्व वह भाजपा की ही विधायक चन्द्रकांता मेघवाल और स्थानीय पुसिल के मध्य हुए विवाद में कह चुके है कि अगर वह घटनास्थल पर होते तो पुलिसवालों की गर्दन मरोड़ देते।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.