#AntiRomeoSquads: पार्क में बैठे जोड़े को परेशान करने वाले 3 पुलिसवाले सस्पेंड

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 07:27:04 AM
anti-romeo-squads-young-men-women-troublesome-Suspend-of-three-policemen

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक पार्क में बैठे जोड़े को एंटी रोमियो अभियान के तहत पकड़ने वाले तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सत्तारूढ़ योगी आदित्यनाथ सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वॉयड का गठन किया है, लेकिन इसकी आड़ पर पुलिसवाले युवक-युवतियों को बेवजह परेशान भी कर रहे हैं। हालांकि ऐसे पुलिसवालों पर कार्रवाई होने में भी समय नही लगा। 

नवयुग मार्केट पार्क में बैठी छात्रा और उनके दोस्‍तों को बिना कारण परेशान करने के आरोप में तीन पुलिसवालों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि पीसीआर वैन में तैनात तीनों पुलिसवालों ने एंटी रोमियो दल के नाम पर छात्रा और उसके दोस्‍तों के साथ बदसलूकी की और उन्‍हें पीसीआर में जबरन बैठाया भी। 

इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद तीनों पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्‍हें सस्‍पेंड कर दिया गया। 

गौरतलब हो कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने साफ निर्देश दिया है कि एंटी रोमियो स्क्वॉयड के नाम पर किसी को बेवजह परेशान न किया जाए। सीएम के आदेश के बाद भी पुलिस वाले छात्रों को परेशान कर रहे हैं। 

मीडिया में इन दिनों महिला सुरक्षा के नाम पर चलाये गये एण्टी रोमियो स्क्वॉयड की खूब चर्चा है। महिलाओं ने इस एक्शन को सही बताया है तो कई लोग इस पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। सोशल मीडिया में योगी के इस अभियान को लेकर अलग ही चर्चा है। अब लगता है की योगी  उत्तर प्रदेश में क्राइम को खत्म कर के ही दम लेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.