एंटी रोमियो अभियान: भाई-बहन को पकड़ा, छोड़ने के लिए पुलिस ने ली रिश्वत 

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 09:16:19 PM
Anti Romeo campaign Cousins ​​arrested police bribe for leave

यूपी: उत्तर प्रदेश पुलिस के एंटी रोमियो अभियान के दौरान एक युवक और उसकी रिश्तेदार की बहन का कथित तौर पर उत्पीडऩ करने और उनसे रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक के. के. चौधरी ने कहा कि उपनिरीक्षक संजीव गिरी और सिपाही विमल ने एक युवक और उसके चाचा की लड़की को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे हशमत गांव से यहां दवा खरीदने आए थे। दोनों की की उम्र करीब 18 वर्ष है। 

उन्होंने कहा, ''पुलिसकर्मियों ने कहा कि उन्होंने एंटी रोमियो अभियान के तहत उन पर कार्रवाई की और उन्हें एक थाने में पांच घंटे से ज्यादा समय तक रखा गया। उनके रिश्तेदारों के आने और यह बताने के बावजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें नहीं जाने दिया कि वे प्रेमी युगल नहीं बल्कि रिश्तेदार हैं।"

अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उनसे कथित तौर पर पांच हजार रूपए की रिश्वत मांगी। रिश्तेदारों ने रिश्वत दे दी और इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय विधायक और मंत्री बलदेव सिंह औलख से संपर्क किया जिन्होंने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि वीडियो देखने और प्रारंभिक जांच के बाद  उन्होंने आरोपी उपनिरीक्षक और सिपाही को निलंबित कर दिया। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.