10,000 रुपये रिश्वत की लेते अंचलाधिकारी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 09:45:15 PM
Ancladikari arrested taking bribe of Rs 10,000

पटना। बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने पश्चिम चंपारण जिले के भितहां के अंचलाधिकारी चांद बिहारी शरण को एक व्यक्ति से कथित रिश्वत के रूप में 10,000 रुपये लेते हुए रंगे हाथ बेतिया समाहरणालय के गेट के समीप से आज गिरफ्तार किया गया।

पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक परिवादी और पश्चिम चंपारण जिला के बथवडिया थाना अंतर्गत बीबी बनकटवा गांव निवासी प्रदीप मणी मिश्र ने शिकायत दर्ज करायी थी कि चांद बिहारी शरण एक भूखंड का दाखिल खारिज कर रसीद काटने के एवज में 27 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहे हैं।

मिश्र की शिकायत का सत्यापन कराए जाने के क्रम में ही शरण को आज बतौर रिश्वत 10,000 रूपये लेते हुए पुलिस उपाधीक्षक विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में ब्यूरो की एक टीम ने बेतिया समाहरणालय के गेट के समीप रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त से पूछताछ किए जाने के बाद उन्हें मुजफ्फरपुर स्थित निगरानी के विशेष अदालत में पेश किया जायेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.